Bigg Boss Weekend Ka Vaar 24th November 2019

0
106
Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar 24th November 2019
Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar 24th November 2019

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar 24th November 2019 : शनिवार को वीकेंड का वार पर सलमान की फटकार के बाद, सिद्धार्थ और असीम के बीच फिर से पुरानी बातों पर बहस हुई। आरती ने रश्मि को अपने पत्ते खोलने की सलाह दी। यह सब सुनकर रश्मि रोने लगी। शेफाली ने हिमांशी को मनाने की कोशिश की। शेफाली जरीवाला ने कहा कि व्यक्तिगत रूप से कोई टिप्पणी न करें। आरती ने असीम और सिद्धार्थ के बीच झगड़े को निपटाने की कोशिश की।

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar 24th November 2019
सलमान ने एपिसोड की शुरुआत में खुलासा किया कि इस हफ्ते देवोलीना और आरती को बराबर वोट मिले। इसलिए दोनों को बेघर होना पड़ेगा।

सलमान ने डांट के बाद शहनाज के साथ मजाक किया। इस दौरान उन्होंने शहनाज गिल की टांग जमकर खींची। वहीं, हिंदुस्तानी भाई ने पारस को धक्का देने के लिए सलमान से माफी मांगी।

माहिरा शेफाली जरीवाला के गुब्बारे को फोड़ देती है और कहती है कि उसे गलतफहमी है कि मेरे होंठ अच्छे नहीं हैं। पारस शेफाली के गुब्बारे को विस्फोट करता है और कहता है कि उसके पास नेतृत्व के गुण नहीं हैं। शहनाज़ ने शेफाली के गुब्बारे को भी तोड़ दिया और कहा कि उन्होंने ठीक से काम नहीं किया है। विशाल ने रश्मि के गुब्बारे को विस्फोट किया और कहा कि मैं उनके लिए सिद्धार्थ से नहीं लड़ रहा हूं। सिद्धार्थ ने असीम के गुब्बारे को उड़ा दिया और कहा कि मैं उसे निराश नहीं करना चाहता। आरती ने रश्मि के गुब्बारे को उड़ा दिया और कहा कि उन्हें अच्छा खेल दिखाना चाहिए। रश्मि ने माहिरा के गुब्बारे को विस्फोट किया और कहा कि मैं शो में बहुत योगदान देता हूं। देवोलेना ने शहनाज़ का गुब्बारा फोड़ दिया और कहा कि इस कार्य को तोड़फोड़ करना अच्छा नहीं है। असीम और शेफाली ने पारस का गुब्बारा फोड़ दिया। हिमांशी ने पारस के गुब्बारे को तोड़ दिया और कहा कि आंकड़े पर टिप्पणी करना गलत है। हिंदुस्तानी भाऊ ने पारस का गुब्बारा फोड़ दिया और कहा कि उन्हें लगता है।

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar के सेट पर, सिद्धार्थ के दोस्त जय भानुशाली और उनकी पत्नी माही विज, शेफाली जरीवाला के पति पराग, पारस की प्रेमिका आकांक्षा पुरी और असीम रियाज़ के भाई उमर पहुंचे। जय ने बताया कि मैं उसे कई सालों से जानता हूं और जैसा वह घर में है, वह बाहर भी है। यह अच्छे के साथ अच्छा है और बुरे के साथ बुरा है। रश्मि के बारे में, जय की पत्नी माही ने कहा कि वह शो में केवल 10 प्रतिशत ही दे पाई। पहले तो उनमें आग थी, लेकिन अब उनका आत्मविश्वास हिल गया है। वह कहीं खो गई है। आकांक्षा ने कहा कि मैं रश्मि को बहुत कमजोर महसूस करती हूं। मैं भी एक हफ्ते देवोलीना का आनंद ले रहा हूं।

सिद्धार्थ और असीम रियाज़ के बीच झगड़े पर, शेफाली जरीवाला के पति पराग ने कहा कि यह सिद्धार्थ की गलती थी। कहीं न कहीं इस लड़ाई की जड़ शहनाज गिल थी। उसी समय, असीम रियाज़ के भाई उमर का भी कहना है कि सिद्धार्थ इस झगड़े में गलती से थे, क्योंकि उन्होंने बद्दमीजी से बात की थी। इसके बाद माही ने कहा कि आसिम सिद्धार्थ की उंगली पकड़कर यहां पहुंचा, लेकिन अब वह उससे लड़ रहा है। इस पर उमर ने कहा कि सिद्धार्थ की उंगली पकड़कर असीम यहां नहीं पहुंचे हैं, लेकिन जनता ने उन्हें वोट दिया है।

सलमान ने भी असीम रियाज़ का पक्ष लिया और कहा कि असीम ने हल्के से धक्का दिया, लेकिन सिद्धार्थ ने उसे बहुत तेज़ मारा। पराग का कहना है कि किसी के चरित्र पर टिप्पणी करना अच्छी बात नहीं है और पारस पहले ही दिन से दूसरों पर टिप्पणी कर रहे हैं, जो मुझे पसंद नहीं है। सलमान ने भी किया पराग का फेवर जय भानुशाली और उमर रियाज़ ने भी पराग की बात को सही ठहराया।

सलमान ने पराग से पूछा कि सिद्धार्थ और अज़ीम की लड़ाई में किसे नुकसान होगा? इस पर, पराग ने कहा कि इससे सिद्धार्थ की पूरी टीम को नुकसान होगा, क्योंकि उनका रिश्ता विश्वास पर आधारित था। इस असीम में बंदर को फायदा होगा। सलमान ने पूछा बंदर कौन है? तो पराग ने कहा कि पारस एक बंदर है। इसके बाद, आकांक्षा पुरी ने कहा कि मैंने और पारस ने मिलकर खेल की योजना बनाई थी।

सिद्धार्थ और शहनाज़ गिल के रिश्ते के बारे में, जय और माही ने कहा कि हमें उनका कनेक्शन बहुत पसंद है। दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हैं। पराग ने कहा कि शहनाज खेल खेल रही हैं। आकांक्षा ने यह भी कहा कि शहनाज गेम खेल रही हैं। वहीं, असीम ने कहा कि मुझे शहनाज बहुत पसंद हैं। वह बहुत मनोरंजन करती है, लेकिन वह लड़ती भी है।

इस लिंक को ओपन करे 👉 Bigg Boss 13 23 November Weekend Ka Vaar | बिग बॉस 13 23 नवंबर वीकेंड का वार

अभिनेता और होस्ट रणविजय सिंह घर के अंदर पहुंचे। उन्हें # BIGG BOSS 13 सितारों को काम मिला, जिसमें दो सदस्यों को आपसी सहमति से प्रतियोगियों में से एक की एक तस्वीर को हटाना था। माहिरा और हिमांशी को जोड़ी में बुलाया गया, लेकिन माहिरा ने रश्मि को लिया और हिमांशी ने पारस का नाम लिया। हालांकि, बाद में दोनों ने असीम की तस्वीर हटा दी। इसके बाद रणविजय ने हिंदुस्तानी भाऊ और देवोलीना को बुलाया। देवोलीना ने शहनाज गिल और भाऊ ने रश्मि का नाम लिया। जब कोई आपसी समझौता नहीं हुआ, तो देवोलेना ने फिर से पारस का नाम लिया, लेकिन भाऊ इस नाम पर सहमत नहीं था। इस दौरान पारस और माहिरा ने रश्मि से लड़ाई भी की। फिर भाऊ और देवोलीना ने माहिरा का नाम लेते हुए फोटो हटा दी। इसके बाद रणविजय ने शहनाज़ और शेफाली को बुलाया। शहनाज ने रश्मि और शेफाली का नाम पारस रखा, लेकिन बाद में दोनों ने हिमांशी की तस्वीर खींची। असीम और विशाल ने रश्मि की तस्वीर को एक साथ फाड़ दिया और कहा कि वह अब कमजोर हो गई है। सिद्धार्थ और पारस फिर जोड़े में आते हैं और दोनों देवोलीना का नाम लेते हैं। फिर आरती और रश्मि को बुलाया गया। दोनों ने मिलकर पारस का नाम लिया। इस कार्य में सिद्धार्थ, आरती, हिंदुस्तानी भाऊ, शहनाज गिल, शेफाली जरीवाला और विशाल सिंह ने जीत हासिल की।

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar स्टार्स टास्क के बाद पारस और देवोलीना के बीच भयंकर लड़ाई हुई। विशाल देवोलीना को समझाने की कोशिश करता है।

सलमान ने रश्मि को बताया कि किसी ने कहा है कि यह पूरी तरह बकवास है। रश्मि ने विशाल पर जान छिड़क दी, लेकिन उसका विचार गलत निकला। सलमान ने शेफाली से कहा कि किसी ने उसके बारे में बोला है कि ‘शेफाली भी वही है, जहां भी वजन है’। इस पर, शेफाली ने विशाल पर छिड़काव किया, लेकिन वह गलत निकला। इसके बाद सलमान ने विशाल से कहा कि किसी ने कहा है कि उनका निशाना सिद्धार्थ है। कुर्बानी से पहले जिन बकरों को चारा और चारा दिया जाता है। विशाल ने रश्मि को स्प्रे किया, लेकिन सलमान ने खुलासा किया कि वह गलत था। सलमान ने असीम से कहा कि किसी ने कहा है कि शहनाज़ की वजह से सिद्धार्थ और असीम के बीच समस्या होगी। असीम ने रश्मि को पटखनी दी, लेकिन उसे पता चल गया। सलमान ने भाऊ को बताया कि किसी ने कहा है कि उनके पास बहुत वसा है। भाऊ ने सिद्धार्थ को पटखनी दी, लेकिन उनका अनुमान गलत निकला। सलमान ने आरती को बताया कि किसी ने कहा है कि वह बहुत लड़ती है। आरती ने विशाल को पटखनी दी। उसे विचार सही लगा। सलमान ने शहनाज से कहा कि किसी ने कहा है कि वह किसी का भी दम घुटायेगी। शहनाज़ ने देवोलीना पर छींटाकशी की, लेकिन उन्हें यह विचार गलत लगा। सलमान ने सिद्धार्थ से कहा कि किसी ने कहा है कि जब तक हां हां, सब कुछ सच है। सिद्धार्थ ने आरती को पटखनी दी और विचार सही निकला। सलमान को हिमांशी ने बताया कि किसी ने कहा है कि यह किसी काम का नहीं है। हिमांशी ने विशाल पर जान छिड़क दी। सलमान ने कहा कि उनका अनुमान गलत है। तब तक सब कुछ सही रहता है। सिद्धार्थ ने आरती को पटखनी दी और विचार सही निकला। सलमान को हिमांशी ने बताया कि किसी ने कहा है कि यह किसी काम का नहीं है। हिमांशी ने विशाल पर जान छिड़क दी। सलमान ने कहा कि उनका अनुमान गलत है। तब तक सब कुछ सही रहता है। सिद्धार्थ ने आरती को पटखनी दी और विचार सही निकला। सलमान को हिमांशी ने बताया कि किसी ने कहा है कि यह किसी काम का नहीं है। हिमांशी ने विशाल पर जान छिड़क दी। सलमान ने कहा कि उनका अनुमान गलत है।

बिग बॉस ने घोषणा की कि देवोलीना और आरती में से कोई भी बेघर नहीं होगा। दोनों प्रतियोगी सुरक्षित हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here